For Quick Alerts Subscribe Now करुणानिधि: स्‍क्रिप्‍टराइटर से लेकर हीरो बनने तक का सफर View Sample For Quick Alerts ALLOW NOTIFICATIONS For Daily Alerts

Related Articles

हरिद्वार: सावन के महीने में कांवड़ लेकर शिवभक्त यात्रा पर निकल पड़े हैं। सावन के महीने में भगवान शिव की आराधना के लिए देश के कोने-कोने से लाखों की संख्या में शिवभक्तों की भीड़ उमड़ पड़ती है। वहीं, एक ऐसा भी नजारा हरिद्वार में देखने को मिला जब अपने माता-पिता को कंधे पर लेकर कांवड़ यात्रा पर 4 भाई चल पड़े। पलवल के गांव फुलवाड़ी के ये भाई अपने बुजुर्ग माता-पिता को कंधों पर बैठाकर तीर्थ स्थल हरिद्वार से वापस लौटे।

ये भी पढ़ें: VIDEO: शरीर पर 20 किलो सोना लादकर कांवड़ लाए गोल्डन बाबा, देखने वाले हैरान

kanwar yatra: 4 brothers from Haryanas Palwal carried their parents on kanwar from Hardiwar
Daily new arrivals at affordable prices at Naked Zebra

हरियाणा के पलवल के रहने वाले चार भाई अपने माता-पिता को कांवड़ के जरिए उठाकर हरिद्वार के नीलकंठ से पंचकुला के मनसा देवी तक की यात्रा पर निकले हैं। ये दृश्य देखकर राहगीरों का मन प्रफुल्लित हो गया है। माता-पिता ने कहा कि ये उनको एक संदेश देना चाहते थे जो लोग अपने माता पिता का सम्मान नहीं करते हैं।

एक तरफ मां और दूसरी तरफ पिता.. भगवान शिव का नाम लेकर आगे बढ़ते इनको देख हर कोई अचंभित था। मां का कहना है कि उनके बेटों के इस प्रयास से उनका कहना है कि इससे हमारा समाज बेहतर होगा। लोग अपने माता-पिता का तिरस्कार नहीं करेंगे।

ये भी पढे़ं: UP: 361 फीट का तिरंगा बना लोगों के लिए कांवड़ यात्रा में मुख्य आकर्षण का केंद्र

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए . पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन. Allow Notifications You have already subscribed

जीवनसंगी की तलाश है? भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें – निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

Original Article

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here